अपने सेक्स को बेहतर बनाने के लिए कुछ करे ऐसा

Spread the news

अक्सर लड़कियों की ख्वाहिश होती है कि वो अपने पार्टनर को बैडरूम में अच्छे से रिझाये. इसके लिए वो कई तरीके अपनाती है लेकिन कई बार वो सफल नहीं हो पति. हालाँकि दोनों के बीच संबंध तो बंध जाते हैं लेकिन वो आनंद नहीं ले पाते. आपको भी अपने पार्टनर को बैडरूम में अपनी तरफ आकर्षित करना है तो इन चीज़ों पर ध्यान दें जिन्हें हम बताने जा रहे हैं. इन तरीकों को अपनाकर रखेंगे तो आप भी अपने पार्टनर को हमेशा ही खुश रख पाएंगे. जानते हैं उन टिप्स के बारे में

* बेडरूम :

सेक्स के पहले आप थोड़ा फिल्मों की तरह अपने कपड़ों का ट्रेल छोड़ दें जिससे वो उसे फॉलो करते हुए आपके पास आ जाये. इससे एक्साइटमेंट बढ़ जाती है.

* लॉन्जरी :

लॉन्जरी सही चुनें जिससे आपका पार्टनर देखकर ही खुद पर काबू ना कर पाए. इसके लिए थोड़ा खर्च करें और सेक्सी लॉन्जरी खरीदें.

* वीडियोज :

सेक्सी वीडियो देखें, जिससे पार्टनर जल्दी ही उत्सुक हो जायेगा. इसके अलावा आप साथ में बैठकर भी वीडियो देखेंगे तो ये मौका और माहौल दोनों को दुगना कर देगा.

* सेक्स टॉयज का रोल :

सेक्स टॉयज कुछ ही लोग इस्तेमाल में लेते हैं, लेकिन अगर पार्टनर के साथ आप इसका युस करेंगे तो आपका मज़ा और बढ़ेगा. इन टिप्स को तो फॉलो करना ही है इसके अलावा आप अपने पार्टनर के अनुसार भी उन्हें रिझा सकती हैं. यानि उन्हें जो तरीका पसंद हो उसी तरीके को अपना कर अपने पास बुला सकती हैं.

Please follow and like us:
RSS
Follow by Email
Facebook
Google+
http://readersmessenger.com/?p=619
Twitter

Related posts

Leave a Comment