आपको शेयर मिला या नहीं, ऐसे कर सकते हैं चेक; जाने पूरा प्रोसेस

Spread the news

ब्रोकरेज कंपनियों के मुताबिक Happiest Minds IPO का अलॉटमेंट आज पूरा हो सकता है। इस IPO की बहुत अधिक डिमांड देखने को मिली थी। आईटी सर्विस से जुड़ी कंपनी के IPO के लिए आवेदन करने की आखिरी तिथि पिछले सप्ताह समाप्त हो गई थी। इस IPO को निवेशकों ने हाथों-हाथ लिया था और इसे 150 गुना अधिक सब्सक्रिप्शन हासिल हुआ था। इस आरंभिक सार्वजनिक निर्गम के जरिए कंपनी का लक्ष्य 702 करोड़ रुपये जुटाना है। इस IPO का इश्यू साइज 2.33 करोड़ शेयरों का है। वहीं, कंपनी को 351 करोड़ शेयरों के लिए बोली हासिल हुई है।

कैसे चेक कर सकते हैं Happiest Minds IPO के अलॉटमेंट की स्थिति

Happiest Minds के इस IPO की रजिस्ट्रार KFin Technologies Private Limited है। ऐसे में निवेशक IPO के तहत शेयरों के आवंटन के बाद KFin Technologies की वेबसाइट के जरिए अलॉटमेंट की स्थिति का पता लगा सकते हैं। किसी भी कंपनी के IPO के आवंटन और रिफंड प्रोसेस करने की जिम्मेदारी रजिस्ट्रार की होती है। आवेदक पैन कार्ड या एप्लीकेशन नंबर के जरिए शेयरों के अलॉटमेंट की स्थिति का पता लगा सकेंगे।

Happiest Minds Technologies की स्थापना 2011 में हुई थी। कंपनी के प्रमोटर अशोक सूता MindTree Limited के संस्थापक चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर थे। वह विप्रो लिमिटेड के वाइस चेयरमैन भी रह चुके हैं।

 

Please follow and like us:
RSS
Follow by Email
Facebook
Google+
http://readersmessenger.com/?p=1607
Twitter

Related posts

Leave a Comment